अमेठी से कमल खिलाकर संसद में भाजपा को मजबूत करना: स्मृति ईरानी

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 184 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। अमेठी से राहुल गांधी के सामने स्मृति ईरानी मैदान में होंगी। नागपुर से नितिन गडकरी को टिकट दिया गया है। इसी के साथ कई नेताओं की प्रतिक्रियाओं का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

स्मृति ईरानी ने अमेठी से टिकट मिलने के बाद ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी, अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, अध्यक्ष अमित शाह जी एवं संगठन के सभी वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद करती हूं। अमेठी से कमल खिलाकर संसद में भाजपा को मजबूत करना मेरे लिए गर्व की बात होगी।
अमेठी है तैयार, #PhirEkBaarModiSarkar। अमेठी का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला, अमेठी के कार्यकर्ताओं का प्यार मिला। अब कमल का फूल खिलाना है, नया इतिहास बनाना है। हेमा मालिनी को मथुरा से एक बार मैदान में उतारा गया है। 2014 में हेमा ने यहां से जयंत चौधरी को मात दी थी।

हेमा ने टिकट मिलने के बाद कहा, लोग चाहते थे कि मैं मथुरा से दोबारा लड़ूं। दोबारा चुने जाने के लिए मैं अमित शाह जी और मोदी जी की शुक्रगुजार हूं। मैं पूरी मेहनत करूंगी और क्षेत्र में विकास लाऊंगी। मैं दूसरे राजनेताओं की तरह नहीं हूं। लोग मेरा काम पसंद करते हैं। नितिन गडकरी ने भी नागपुर से टिकट मिलने के बाद पार्टी का धन्यवाद किया है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है। मैं पहले से भी ज्यादा अंतर से जीतूंगा। नागपुर के लोगों ने पिछली बार भी मेरा समर्थन किया था। वो मेरे काम से खुश हैं। इस बार जीतने के बाद हम पहले से भी बेहतर काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *