आगरा बस हादसे में कानपुर का नौजवान भी हुआ घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

आगरा बस हादसे में कानपुर का नौजवान भी हुआ घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

कानपुर, 08 जुलाई। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में हुए दर्दनाक रोडवेज बस हादसे में कानपुर का युवक भी सवार था। हादसे में जनपद के युवक का घायल हालत में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना पर उसके परिजन उसे देखने के लिए रवाना हो गये हैं।
लखनऊ के आलमबाग रोडवेज बस स्टेशन से अवध डिपो की डबल ड्रेकर जनरथ बस 52 यात्रियों को लेकर रविवार की रात 11 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। बस जैसे ही आगरा के एत्माद्दौला आगरा जनपद के यमुना एक्सप्रेस-वे के चौगान गांव के पास से गुजर रही थी, तभी बस अनियंत्रित हो गई और झरना नाले की रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 50 फीट से अधिक गहराई में जा गिरी। दर्दनाक हादसे में बस में सवार बच्चे, युवकों के साथ 29 लोगों की मौत हो गई। जबकि 23 लोग घायल हो गये। घायलों को जिला प्रशासन व पुलिस कर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर निकालते हुए एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में 18 लोगों को आईसीयू में व पांच लोगों को वार्डों में भर्ती करते हुए डाक्टरों की टीमें इलाज में जुट गई हैं। डाक्टरों ने आईसीयू में भर्ती गंभीर पांच लोगों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।
इस बस में कानपुर जनपद का नौजवान भी सवार था और वह भी लखनऊ से बस में सवार होकर दिल्ली जा रहा था। इस हादसे में उसकी जान तो बच गई है, लेकिन हादसे में वह घायल हो गया है। घायल युवक 28 वर्षीय शहाब है। उसका जिला अस्पताल के जनरल वार्ड में इलाज चल रहा है। आगरा प्रशासन द्वारा घायल के पहचान के आधार पर उनके परिजनों को जानकारी दे दी है और परिजनों आगरा के लिए रवाना हो गये हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक आगरा प्रशासन के मुताबिक घायल शहाब कानपुर में किस जगह का रहने वाला है, यह जानकारी नहीं हो सकी है। प्रशासन का कहना है कि हमारी पहली प्राथमिकता घायलों को बेहतर इलाज कराना और उनके परिजनों को जानकारी देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *