उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं केजरीवाल – मनोज तिवारी

उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की जनता का उत्पीड़न कर रहे हैं केजरीवाल – मनोज तिवारी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि जानबूझकर केजरीवाल उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की परिवहन व्यवस्था को चैपट करने में लगे हुए हैं, वह नहीं चाहते हैं कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के लाखों लोग सुगम परिवहन व्यवस्था का लाभ उठा सकें। यही कारण है की प्रदूषण कम करने के नाम पर आॅड-ईवन फार्मूला लागू करने के बाद केजरीवाल ने सिग्नेचर ब्रिज को बंद कर दिया है।

यह जानते हुए कि शास्त्री पार्क पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर के चलते परिवहन व्यवस्था पहले ही लचर है। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की जनता से करारी हार मिलने के बाद केजरीवाल बदले की भावना से उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि पहले आॅड-ईवन फार्मूला लागू कर निजी वाहनों को आधा कर दिया और उसके बाद में दिल्ली से जुड़ने वाले सभी रास्ते बंद कर केजरीवाल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में जाम की स्थिति उत्पन्न कर दी है।

जिससे मजदूरी करने वाले लोग अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच रहे हैं। वहीं सरकारी दफ्तरों में नौकरी करने वालों के लिए कार्यालय पहुंचना बड़ी टेढ़ी खीर हो गई है। उन्होंने कहा कि अगर कोई मशीनें हटाई जानी है तो उन्हें रात के समय हटाया जाए जबकि व्यस्ततम समय (पीक आवर) में सिग्नेचर ब्रिज को खोला जाए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ऊंची राजनीति के लिए घिनौनी हरकत कर रहे हैं जिसका समय पर उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *