‘एयर स्ट्राइक का सबूत मिलने पर आतंकवाद के हमदर्द अपना चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेंगे’

पटना|उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एयर स्ट्राइक का सच जब सामने आएगा तब आतंकवाद के हमदर्द अपने चेहरे दिखाने लायक नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 19 महीने बाद भी अपनी अकूत बेनामी सम्पत्ति पर जनता को बिंदुवार जवाब नहीं दिया वे भी सेना से जवाब मांग रहे हैं।
सुशील मोदी ने कहा कि सेना-वायुसेना के पराक्रम पर सवाल उठाने और संदेह करने वाले वही लोग हैं, जो ममता बनर्जी के 40 हजार करोड़ के चिटफंड घोटाले पर कोई सवाल उठाए बिना कोलकाता में मंच साझा करने गए थे। उपमुख्यमंत्री ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता में आते ही जब गरीबों को धोखा देकर वे चारा और अलकतरा जैसे घोटालों से सम्पत्ति बनाने में लग गए, तब मुख्यमंत्री के पद से गिर कर जेल जाना पड़ा।
मोदी ने कहा कि जब होटल के बदले करोड़ों की जमीन लेने और फर्जी कंपनियों के जरिए बेनामी सम्पत्ति बनाने में लगे, तब परिवार के आधा दर्जन लोग चार्जशीटेड हो गए। वे खुद मुखिया का चुनाव लड़ने के लायक भी नहीं रहे। पतन की पराकाष्ठा यह कि अगली पीढ़ी भी दागी हो गई। लालू प्रसाद गर्त को ऊंचाई की मीनार बताकर खुश होते रहें। दिल बहलाने को गालिब ये ख्याल अच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *