ओडिशा: एक नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ बस में दुष्कर्म, कंडक्टर गिरफ्तार

ओडिशा: एक नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ बस में दुष्कर्म, कंडक्टर गिरफ्तार

पुरी|ओडिशा के पुरी में एक नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ बस में दुष्कर्म किया गया। घटना सोमवार देर रात की है। बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बस कंडक्टर नारायण मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची क्योंझर जिले की रहने वाली है। वह पुरी के मलातिप्तपुर में काम करती है। वह अपने घर क्योंझर से मलातिप्तपुर जाने के लिए बस में बैठी थी। रास्ते में उसकी आंख लग गई और उसका बस स्टॉप छूट गया। जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा की बस खाली है और वह मलातिप्तपुर से पांच किलोमीटर दूर पुरी में है।
बस कंडक्टर को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि नाबालिग बस में सो रही है। जब लड़की ने बस कंडक्टर से कहा कि उसकी मलातिप्तपुर जाने में मदद करे तो उसने कहा कि रात बहुत हो चुकी है। वह रात बस में ही गुजार ले वह सुबह उसे वापस छोड़ देगा। लड़की बस में सो गई। उसका आरोप है कि जब वह बस में सो रही थी तभी कंडक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची किसी तरह बस कंडक्टर के चुंगल से भागपकर पास के बने एक मंदिर तक पहुंची और वहां मदद के लिए चिल्लाने लगी।
कुछ लोगों ने उसे रोते हुए देखा और उसकी मदद के लिए आगे आए। बच्ची ने उसके साथ दुष्कर्म की बात कही तो लोग उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने लड़की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि लड़की का अभी मेडिकल नहीं कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट होने के बाद ही रेप की पुष्टि हो सकेगी। पुरी के एसपी उमा शंकर दास ने बताया कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *