कानपुरः संजीत हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच

कानपुरः संजीत हत्याकांड की होगी सीबीआई जांच

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज


कानपुर। संजीत यादव अपहरण एवं हत्या मामले में रविवार सुबह उसके परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। करीब 10 दिन से संजीत का शव पांडु नदी में तलाश रही पुलिस और रेस्क्यू टीम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए परिवार वाले बर्रा, शास्त्री चौक के पास धरने पर बैठ गए। जमकर नारेबाजी करते हुए परिवार वालों ने पुलिस से संजीत का शव खोजने और पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की। वह लोग बोले कि उन्हें शहर पुलिस पर कतई भरोसा नहीं है।

जानकारी मिलने पर कई थानों की फोर्स के साथ एसएसपी एवं डीएम मौके पर पहुंचे। अफसरों ने आक्रोशित परिवार वालों से बातचीत की। इसके बाद ही प्रदेश सरकार ने निर्णय लिया कि इस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराई जाएगी। एसएसपी प्रितिंदर सिंह ने इसकी जानकारी संजीत के परिवार वालों को दी।

बता दें कि एक अस्पताल में लैब टैक्नीशियन संजीत यादव का 22 जून को अपहरण हो गया था। उसके दोस्तों ने ही उसे अगवा किया और फिर परिवार वालों से 30 लाख की फिरौती वसूल कर उसकी हत्या कर शव बोरे में भरकर पांडु नदी में फेंक दिया था।

पुलिस ने संजीत के हत्यारे दोस्तों को तो अरेस्ट कर जेल भेज दिया लेकिन अभी तक उसका शव नहीं ढूंढ पाई है ।इस मामले में बर्रा पुलिस की लापरवाही सामने आई थी जिसने परिजनों पर दबाव डालकर अपहरणकर्ताओं को फिरौती के 30 लाख रुपए दिला दिए लेकिन संजीत को जिंदा बरामद नहीं कर सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *