कानपुर(घाटमपुर): अज्ञात वाहन ने दो सगे भाइयों को रौंदा,मौत

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गयी . सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेजते हुए अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है ।

जानकारी के अनुसार साढ़ चौकी क्षेत्र के अमौर निवासी सगे भाई श्रीपाल सोनकर व जीतेंद्र सोनकर पुत्र महादेव सोनकर बीती रात एक शादी समारोह मे शामिल होने फतेहपुर जनपद के जहानाबाद गये थे वहां से देर रात बाइक से वापस लौट रहे थे कि बिरहर चौकी क्षेत्र के जहानाबाद कानपुर मार्ग पर नेवादा बम्बा के पास सामने से आ रहे एक अग्यात वाहन की टक्कर से मार्ग दुर्घटना मे दोनों सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गयी ।

म्रतक दोनों युवक शादी शुदा है तथा पांच भाई है जिनमे ये दोनों मझले व छोटे भाई थे
चौकी इचार्ज बिरहर सच्चिदानंद ने बताया कि मौके पर पहुंच दोनों भाइयों को हैलट भेजा था जहां डाक्टरों ने म्रत घोषित कर दिया था हैलट में ही पंचनामा करके शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजा जाएगा ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था दोनों भाई एक साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकले थे शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह घर वापस आ रहे थे तभी एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी तो दोनों ही भाइयों को रौंदा हुआ मौके से फरार हो गया

शहर में बढ़ रही है सड़क दुर्घटनाओं की घटना

कानपुर शहर की बात की जाए तो यहां पर सड़क दुर्घटनाओं की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है आए दिन किसी न किसी की सड़क दुर्घटना में जान जा रही है कहीं ना कहीं इसके लिए प्रशासन के साथ-साथ आम जनता भी जिम्मेदार है क्योंकि उनके द्वारा बाइक चलाते समय नियमों का पालन नहीं किया जा रहा वहीं कई ओवरलोड ट्रक साथी साथ ऐसे वाहन भी सड़क पर दौड़ते हैं ।

जिनका कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है इसके बाद भी आरटीओ विभाग के साथ साथ में शासन द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की ऊपर नहीं की जा रही है इसके कारण आए दिन कोई न कोई सड़क हादसा होता है और किसी ना किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *