कानपुर(बिधनू): डीसीएम की टक्कर से मासूम की मौत, पब्लिक ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: बिधनू थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह माँ के साथ विक्रम में बैठ रही 2 साल की मासूम को डीसीएम ने मौत की नींद सुला दिया. मौके पर मौजूद भीड़ ने डीसीएम चालक को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पीटते हुए लहूलुहान कर दिया. सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने पब्लिक की गिरफ्त से चालक को छुड़ाकर हिरासत में लेते हुए शव को आनन फानन पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सचेंडी थानाक्षेत्र के डढ़िया गॉव निवासी अमरजीत की पत्नी प्रभा अपने बेटे आरके 4 वर्ष व बेटी महिमा 2 वर्ष के साथ बीते दिनों अपने मायके बुधेड़ा गयी हुई थी आज सुबह प्रभा अपने दोनों बच्चों व 3 बहनों के साथ वापस अपने ससुराल जा रही थी ।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बिधनू नहर में प्रभा अपने बच्चों व बहनों के साथ ससुराल जाने के लिए विक्रम में बैठ रही थी इसी बीच महिमा अपनी माँ से पीछे रह गयी और किसान नगर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम की चपेट में आकर मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी ।

मासूम की दर्दनाक मौत को देखकर भीड़ आग बबूला हो उठी और डीसीएम चालक को पकड़ते हुए पेड़ से बांध कर जमकर पीटना शुरू कर दिया. हादसे की सूचना पर मयफोर्स के साथ पहुंचे बिधनू एसओ अनुराग सिंह ने चालक को पब्लिक से छुड़वाते हुए अपनी गिरफ्त में लेते हुए बवाल की आशंका के चलते शव को आनन फानन पीएम के लिए भेजने के साथ ही मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही में जुट गए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *