कानपुर(बिधनू): भाई को खाना बनाकर स्कूल भेजने के बाद बहन ने किया कुछ ऐसा…

कानपुर(बिधनू): भाई को खाना बनाकर स्कूल भेजने के बाद बहन ने किया कुछ ऐसा…

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: बिधनू इलाके में छोटे भाई को स्कूल भेजने के बाद बीएससी की छात्रा ने कमरे में जाकर खुद की मौत के फंदे से लटका लिया .सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर जांच में जुट गयी है ।

जानकारी के अनुसार मझावन कस्बा निवासी राधेकिशन अपने बड़े बेटे मनीष के साथ दिल्ली में रहकर ठेकेदारी करते है वहीं मझावन में उनकी पत्नी मुन्नी देवी बेटी मनीषा व छोटा बेटा आशीष रहते है ।

राधेकिशन की बेटी मनीषा 22 वर्ष जो कि रमईपुर स्थित सहदेव प्रसाद डिग्री कॉलेज में बीएससी फाइनल वर्ष की छात्रा थी बताया जाता है कि मनीषा ने रोजाना की तरह आज सुबह भाई आशीष को खाना बनाकर स्कूल भेज दिया और जैसे ही माँ मुन्नी देवी घर के बाहर किसी काम से निकली वैसे ही मनीषा ने कमरे में जाकर दुप्पटे के सहारे छत पर लगे कुंडे से फांसी लगाकर जान दे दी ।

जैसे ही मृतका की माँ वापस लौटकर कमरें में पहुंची तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई । चीख पुकार सुन आस पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और मामले की जानकारी मझावन चौकी में दी ।

सूचना पर पहुंचे मझावन चौकी इंचार्ज सुभाष चन्द्र ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस के अनुसार मृतका के पास से न ही कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है न ही आत्म हत्या करने का कोई कारण स्पष्ठ हो पाया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *