कानपुर(सजेती): लापता वृद्ध का यमुना नदी में मिला शव

कानपुर, 08 नवम्बर । सजेती थानाक्षेत्र में एक वृद्ध तीन दिन से लापता था और परिजन खोजते रहे। यमुना नदी के किनारे वृद्ध के कपड़े मिलने से पुलिस स्टीमर के जरिये खोजबीन करती रही। शुक्रवार को असवारमऊ गांव के पास ग्रामीणों ने वृद्ध का शव नदी में उतराता देखा तो पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

दहिलर गांव निवासी राकेश सचान (65) बुधवार को खेतों की ओर गये थे और इसके बाद वह लापता हो गये। शाम तक घर न आने पर परिजनों ने वृद्ध की तलाश तेज कर दी तो पता चला कि वह यमुना नदी में नहाने गये थे। परिजनों ने अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी के किनारे व आस-पास खोजबीन की। गुरुवार को दिनभर पुलिस नदी में स्टीमर के जरिये वृद्ध के शव को खोजती रही और इसके साथ ही आस-पास के इलाकों में जीवित होने के शक पर खोजबीन जारी रही। लेकिन वृद्ध का कोई सुराग नहीं लग सका।

शुक्रवार को घाटमपुर थानाक्षेत्र के असवारमऊ के ग्रामीणों ने देखा कि नदी में किसी का शव तैर रहा है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी तो घाटमपुर पुलिस ने सजेती पुलिस से संपर्क किया और सजेती पुलिस ने वृद्ध के परिजनों को लेकर उसकी शिनाख्त की। वृद्ध का शव देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *