कानपुर:सिटी बस की टक्कर से महिला की मौत, पति व जेठ घायल

कानपुर:सिटी बस की टक्कर से महिला की मौत, पति व जेठ घायल

कानपुर, 13 जनवरी । कल्याणपुर थानाक्षेत्र में पीछे से तेज रफ्तार सिटी बस ने मोटर साइकिल सवार दम्पति को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति व जेठ घायल हो गए। घटना के बाद मौके से चालक भाग निकला। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।
कानपुर देहात के शिवली खखरा गांव निवासी रामाधार पाल खेती किसानी करते है। रविवार को शहर के गड़रियनपुरवा निवासी बुआ का निधन हो जाने पर रामाधार सोमवार को पत्नी मालती (40) व बड़े भाई सुधीर को लेकर उनके घर आ रहे थे। रास्ते में कल्याणपुर थानाक्षेत्र स्थित बगिया क्रासिंग के सामने जीटी रोड पर पीछे से आई तेज रफ्तार सिटी बस ने मोटर साइकिल सवार दम्पति को टक्कर मार दी। हादसे के बाद भागने के चक्कर में बस का पहिया महिला के ऊपर से निकल गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में पति व मृतक महिला का जेठ घायल हो गए।

घटना देख राहगीरों ने चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल पति व जेठ को अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर अजय कुमार सेठ ने बताया कि बस की टक्कर से मोटर साइकिल सवार महिला की मौत हो गई है और पति सहित दो लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए फरार बस चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *