कानपुर: निजी टीवी चैनल पर भड़ास निकाल कांग्रेसियों ने राजीव त्यागी को दी श्रद्धांजलि

कानपुर: निजी टीवी चैनल पर भड़ास निकाल कांग्रेसियों ने राजीव त्यागी को दी श्रद्धांजलि

– टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को आया था हार्ट अटैक


कानपुर, 13 अगस्त । कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। कांग्रेसी प्रवक्ता की मौत का जिम्मेदार एक निजी टीवी चैनल को ठहरा रहे हैं, क्योंकि चैनल में डिबेट के दौरान ही प्रवक्ता को हार्ट अटैक आया था। कांग्रेसियों ने मीडिया के कुछ घरानों पर भड़ास निकालते हुए अपने प्रवक्ता को भावभीनी श्रद्धाजंलि दी। इसके साथ ही कहा गया कि अब ऐसे मीडिया घरानों को सबक सिखाया जाएगा जो समाज में नफरत फैलाने के लिए डिबेट कर कांग्रेसियों को निशाना बना रहे हैं।

कानपुर महानगर कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश की अध्यक्षता में गुरुवार को तिलक हाल में कॉंग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त कर उन्हें भावपूर्ण पुष्पांजलि अर्पित की गई। अग्निहोत्री ने कहा कि श्री त्यागी कॉंग्रेस के ऐसे नेता थे जिन्होंने जीवन के अंतिम क्षणों तक पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पार्टी की सेवा की। उन्होंने कहा कि आज देश के समस्त कॉंग्रेस ज़न शोक में हैं और वह अपने नेता को याद कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजली तक सीमित हैं,

लेकिन आज के बाद कॉंग्रेस जन उन टी वी चैनलों व कथित एंकरों के बहिष्कार का आगाज करेंगे, जो सरकारी मार्गदर्शन में टी वी डिबेट के बहाने राजीव त्यागी जैसे कॉंग्रेस के प्रखर व विद्वान प्रवक्ताओं पर निजी हमला कर उन्हें अपमानित और गहरा आघात पहुंचाते हैं। अग्निहोत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि अब काँग्रेस ज़न अपने अपने घरों से निकल कर उन मीडिया घरानों और टीवी चैनलों को सबक सिखाएँगे जो प्रेस की आजादी के नाम पर ज़हरीली डिबेट करा कर देश में नफरत फैला रहे हैं।

इस दौरान शंकर दत्त मिश्रा, इकबाल अहमद, अशोक धानविक, अनिल बाजपेयी भुल्लड़, गुलाब सिंह कोरी, सतीश दीक्षित, ईखलाख अहमद डेविड, सुबोध बाजपेयी, विजय त्रिवेदी बाबा, धर्मेंद्र शुक्ला, रफीक भाई कल्लू, चंद्रमनी मिश्रा, संदीप चौधरी, राजाराम निगम, राजू कश्यप, एजाज रशीद आदि मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *