कानपुर : प्रेमी को न भूल पाने वाली पत्नी ने किया प्रताड़ित तो युवक ने दी जान

कानपुर : प्रेमी को न भूल पाने वाली पत्नी ने किया प्रताड़ित तो युवक ने दी जान


-पनकी पुलिस ने युवक के पास से बरामद किया सुसाइड नोट
कानपुर। शादी के बाद भी प्रेमी को न भूल पाने वाली नवविवाहिता ने पति को इतना प्रताड़ित किया कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला पनकी थानाक्षेत्र का है। पुलिस ने युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें उसने पत्नी से परेशान होकर जान देने की बात लिखी है।


रतनपुर निवासी 25 वर्षीय विवेक कार चालक था। पिता शिवपाल ने बताया कि चार माह पूर्व बेटे की शादी संगीता से हुई थी। संगीता आए दिन बेटे को ताने मारते हुए विवेक से झगड़ा किया करती थी। उसके माता-पिता भी विवेक से गाली-गलौज करते थ। इससे परेशान होकर शनिवार दोपहर कमरा बंद कर पंखे से रस्सी के सहारे लटक कर बेटे विवेक ने फांसी लगा ली। दरवाजा न खुलने पर खिड़की से झांक कर देखा तो बेटा फंदे पर लटका था।

इस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बेटे का शव बाहर निकाला। जांच में जुटी पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें बेटे विवेक ने लिखा था कि मेरी पत्नी पहले अच्छी बातें करती थी और शादी के बाद झगड़ा करने लगी।

पिता से दबाव बनाकर एक लाख रुपए लिए और उनमें से 54 हजार रुपए अपने प्रेमी को दे दिए। पूछा तो जेवर लेकर मायके चली गई। पनकी पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट मिला है, जांच की जा रही है। मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *