कानपुर : फैक्ट्री में तीन कर्मचारियों ने नशे में धुत होकर गार्ड को उतारा मौत के घाट

कानपुर : फैक्ट्री में तीन कर्मचारियों ने नशे में धुत होकर गार्ड को उतारा मौत के घाट

कानपुर, 1अगस्त । कानपुर में एक फैक्ट्री के भीतर शराब पार्टी कर रहे मजदूरों को रोकना एक गार्ड को महंगा पड़ गया। जिसमें शराब के नशे में धुत तीन लोगों ने रॉड से पीट-पीटकर उन्होंने गार्ड को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद उसका शव उठाकर पास के एक नाले में फेंक दिया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गार्ड के शव बरामद कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन हत्यारोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि नौबस्ता थाना क्षेत्र के चंदीपुरवा में रहने वाले 50 साल का विष्णु कुमार गुप्ता स्पोर्ट्स फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी था।

जो कि शुक्रवार रात वह ड्यूटी पर गया था। जब वो वहां पर पहुंचा तो देखा कि कर्मचारी पंकज शर्मा, मनोज सिन्हा और अभिषेक शर्मा शराब पी रहे थे। जिसका विरोध किया और विष्णु ने उन्हें शराब पीने से मना भी किया।

 तो नशे में धुत तीनों लोगों ने उस पर रॉड से हमला कर दिया। रॉड से पीट-पीटकर विष्णु को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस को फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारी व युवकों ने हत्या की सूचना दी।

वहीं मौके पर पहुंची पनकी थाना पुलिस को वहां पर तीन लोग नशे में धुत होकर पड़े मिले। जिनके कपड़ों पर खून लगा था। पूछताछ में तीनों ने राजू का शव नाले में पड़ा होने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने नाले से शव बाहर निकलवाया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *