कानपुर: बिधनू में डायल 100 बोलेरो व ऑटो की जबरदस्त टक्कर , वृद्ध की हालत नाजुक

कानपुर: बिधनू में डायल 100 बोलेरो व ऑटो की जबरदस्त टक्कर , वृद्ध की हालत नाजुक

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर: बिधनू थानाक्षेत्र में डायल 100 बोलेरो व सवारियों से भरी ऑटो की जबरदस्त टक्कर में ऑटो चालक समेत 3 गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें एक कि हालत चिंताजनक बताई जा रही है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हैलेट रिफर कर दिया गया है ।

जानकारी के अनुसार बिधनू थाना की पीआरवी 456 रमईपुर स्थित रूपकला पेट्रोलपंप के सामने खड़ी थी उधर कानपुर की तरफ से सवारियां से भरा ऑटो आ रहा था प्रत्यक्षदर्शियों को माने तो जैसे ही ऑटो पेट्रोलपम्प के सामने पहुंचा ।

वैसे ही पीआरवी 456 के चालक ने हाइवे पर अचानक से टर्न ले लिया और ऑटो चालक स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो बैठा और सीधा जाकर पीआरवी में जा टकराया ।

हादसे के बाद पीआरवी चालक विजय शंकर व साथी सिपाही अजित कुमार ने ऑटो में सवार सवारी लालजी 60 वर्ष निवासी प्रेमपुरवा व ऑटो चालक बिधनू निवासी बच्चा पायलट व एक अज्ञात वृद्ध को आनन फानन बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां पर डाक्टरो ने तीनों का इलाज शुरू किया बताते चले हादसे में घायल अज्ञात वृद्ध की हालत नाजुक बनी हुई ।

उधर पीआरवी 456 के चालक का कहना है कि वो रमईपुर स्थित गैराज में गाड़ी के इंजन से आ रही आवाज को सही कराने के लिए गया हुआ था जैसे ही वो गाड़ी मोड़ने लगा थी नशे में धुतऑटो चालक ने टक्कर मार दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *