कानपुर: मुठभेड़ में घायल हुए 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

कानपुर: मुठभेड़ में घायल हुए 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर, 13 अगस्त । जनपद के कलक्टरगंज थानाक्षेत्र पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुई मोटर साइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की फायरिंग का जवाब देते हुए दोनों पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये। गिरफ्तार अभियुक्तों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है और दोनों ही टॉप टेन सूची में शामिल हैं। घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक पूर्वी राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि मंगलवार को भोर के समय कलक्टरगंज थाना पुलिस कोपरगंज रोड पर 52 दुकान तिराहे के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक पल्सर मोटर साइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखायी दिये। जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस टीम ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्यवाही की।

जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली जा लगी और घायल बदमाशों को हिरासत में ले लिया गया।
एसपी पूर्वी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में रेलबाजार स्थित सुजातगंज निवासी नदीम व नावेद आलम हैं। दोनों ही जूही थाना से टॉप-10 अपराधी है और 25-25 हजार के इनामी है।

बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, कई कारतूस, लूट के तीन मोबाइल, लूट की चैन बेचकर मिले दस हजार रुपये से अधिक की नकदी के साथ मोटर साइकिल बरामद हुई है। घायल बदमाशों के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में लूट सहित अन्य आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में केपीएम अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *