कानपुर: सगी बहनों के हमलावरों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार साथी फरार

कानपुर: सगी बहनों के हमलावरों से पुलिस की मुठभेड़, एक गिरफ्तार साथी फरार

-दुष्कर्म मामले में गवाह होने के चलते घर में घुसकर किया था बहनों पर जानलेवा हमला
कानपुर, 12 जनवरी। चकेरी थाना क्षेत्र में बीते दिनों घर में घुसकर दो युवतियों पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस का आमना-सामना हो गया। पुलिस को देख आरोपी बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी के पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि साथी भाग निकला जिसकी तलाश में टीमें जुट गई हैं।
पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने रविवार को बताया कि बीते दिनों जाजमऊ क्षेत्र के शहीद भठ्ठे में रहने वाली दो बहनों को कुछ लोगों ने चापड़ व लोहे के रॉड से सिर पर वार कर हमला कर दिया। जानलेवा हमले में घायल बहनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराते हुए तहरीर के आधार पर फिरोज, जमील, विक्की, मिंटू, आबिद, महबूब, महफूज, चंद बाबू, बाबू भाई टेनरी वाले सहित तीन अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। एसपी पूर्वी ने बताया कि क्षेत्राधिकारी कैंट के नेतृत्व में इंस्पेक्टर चकेरी रणजीत रॉय पुलिस टीम के साथ आरोपियों की तलाश में दबिश दे रहे थे।

शनिवार की अर्धरात्रि इंस्पेक्टर चकेरी को आरोपी महबूब के साथी के साथ पुरानी चुंगी के पास होने की सूचना मिली। जानकारी के आधार पर पुलिस जीप के साथ पहुंचे। पुलिस टीम को देखकर दो संदिग्ध युवक भागने लगे। पुलिस की घेराबंदी देख बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की कार्रवाई में एक बदमाश के पुलिस की गोली जा लगी और दूसरा भागर निकला। पुलिस ने घायल हालत में हमलावर आरोपी महबूब को पकड़ लिया।

जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। एसपी पूर्वी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। घायल आरोपी महबूब को काशीराम अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *