गुरुग्राम में 2 नए केस, हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हुई

गुरुग्राम में 2 नए केस, हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हुई


चंडीगढ़ : हरियाणा में एक तरफ सरकार हर प्रयास करने में जुटी है और दूसरी ओर कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश कोरोना पॉजिटिव के गुरुग्राम में दो नए केस सामने आया है। राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है, जबकि अभी 8058 लोग सर्विलांस पर हैं।

विदेश से हरियाणा में कुल 8322 लोग लौटे हैं। फिलहाल प्रदेश में 92 संदिग्ध मरीजों को अस्पतालों में भर्ती कराया हुआ है। प्रदेश में 405 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इनमें अच्छी बात यह है कि 326 की रिपोर्ट अब तक नेगेटिव आई है और 16 पॉजिटिव मिले हैं। अभी 65 मरीजों की रिपोर्ट आनी बाकी है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एक ट्वीट किया है।

जिसमें उन्होंने लिखाय है कि प्रिय हरियाणावासियों घबराइए मत! 21 दिन घर में रहकर हम कोरोना वायरस महामारी को पराजित कर सकते हैं। पूरे देश ने हमेशा ही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी के आह्वान को सरआंखों पे रखा है। हम सब के पास ये एक मौका है दुनिया को अपना संयम दिखाने का। हरियाणा सरकार ने वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को फ़ील्ड में जिम्मेदारी सौंपी है।

सभी 22 जिलों में एक-एक अधिकारी नियुक्त किया गया है। 20 आईएएस 2 आईपीएस और एक आईएफएस को लगाया गया है। ये अधिकारी कोरोना वायरस रोकथाम के लिए आवश्यक प्रबंधों की निगरानी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *