गृहमंत्री अमित शाह फिर हुए एम्स में भर्ती

गृहमंत्री अमित शाह फिर हुए एम्स में भर्ती


नई दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल यानी शनिवार देर रात करीब 11 बजे दिल्ली स्थित एम्स में दोबारा भर्ती हुए है। हालांकि फिलहाल इस बात की पुष्ट जानकारी नहीं मिली है कि उन्हें किन कारणों से भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स में एडमिट हुए थे। हेल्थ बुलेटिन में बताया गया था कि उन्हें कोरोना इलाज के बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत थी।

गृहमंत्री के एम्स में भर्ती होने की सूचना आते ही उनके स्वस्थ होने की शुभकामना की जाने लगी है। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा, ‘अमित शाह जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से प्रार्थना है आप जल्द से जल्द पूर्ण रूप से स्वस्थ हों।’ वहीं, बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ‘गृहमंत्री अमित शाह के एम्स में भर्ती होने का समाचार मिला।

मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप शीघ्र पूरी तरह स्वस्थ हों और देश की सेवा में पुनः पुरानी ऊर्जा के साथ जुट जाएं।’ बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किए गए थे। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चला था।


55 वर्षीय शाह ने दो अगस्त को ट्विटर के माध्यम से देश के बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें यहां से डिस्चार्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *