छत्तीसगढ़: एक पुलिस कांस्टेबल ने नशे की दीवानगी में अपना पैर गंवा दिया

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दिल दहलाने वाला नजारा देखने को मिला, जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने नशे की दीवानगी में अपना पैर गंवा दिया, नशे में होने के कारण वो दसपहिया ट्रक के नीचे आ गया, जिसमें उसका पैर बुरी तरह से जख्मी हो गया, बावजूद इसके वह फिर भी नशे की हालत में गाना गाता रहा, बीच सड़क हादसे में पैर गवां चुका कांस्टेबल पूरी तरह से खून में लथपथ नजर आया। मिली जानकारी के अनुसार मामला बिलासपुर के व्यापार विहार का है,
जहां दोपहर सिविल लाइन थाने में आने वाले रक्षित केंद्र में पदस्थ पुलिस कांस्टेबल नशे की हालत में अपने बाइक पर था, उसी समय व्यापार विहार की ओर से एक दसपहिया ट्रक सामने से आ रहा था। नशे में धुत कांस्टेबल ने अपना नियंत्रण खो दिया, उसकी बाइक और दसपहिया ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक और पुलिस वाले का एक पैर चक्के के नीचे आ गया और पुलिस वाले को अपना एक पैर सिर्फ नशे के कारण गंवाना पड़ा। पुलिस वाले पर नशा इस कदर हावी था कि वह एक पैर गंवाने के बाद भी सड़क में खून से लथपथ पड़ा रहा और जोर-जोर से गाना गाता रहा।
वहां मौजूद लोगों ने उसका विडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया, इसी बीच सूचना मिलते ही एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और स्ट्रेचर में नशे के धुत घायल कांस्टेबल को रखने लगी लेकिन तब भी वह लगातार गाना गाता रहा, बहरहाल उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया दिया गया है, जिसके इलाज के बाद उसके खतरे से बाहर होने की जानकारी मिली है पर डाक्टर्स के मुताबिक उसे अपना पैर गवाना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *