देश और दुनिया में घटित घटनाओ की विभिन्न तस्वीरे

देश और दुनिया में घटित घटनाओ की विभिन्न तस्वीरे

                                                           वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज़                                            देश और दुनिया में घटित घटनाओ की विभिन्न तस्वीरे हमारे पाठको के लिए यहाँ एकत्रित कर दिखाई गई है…                                                                                                                       

3 जनवरी, 2020: बेकासी, इंडोनेशिया में बाढ़ से बह गए वाहनों के मलबे के पास से गुजरते स्थानीय निवासी। जकार्ता में आई बाढ़ से कई लोग मरे गए है और दसियों हजारों लोग विस्थापित हुए हैं।                                                                                                                   

3 जनवरी, 2020: अमरीकी हवाई हमले के बाद बगदाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक जलता हुआ वाहन। तीन रॉकेटों ने बगदाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को टक्कर मार दी, जिसमें ईरान की सेना के प्रमुख जनरल कासिम सोलेमानी सहित सात लोग मारे गए।

पुदुचेरी में टिंडीवनम रोड से सुबह 8:30 बजे का एक दृश्य, जहां ठंड की वजह से घना कोहरा कई घंटों तक बना रहा, जिससे मोटर चालकों को आनेजाने में परेशानी हुई।                             

ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन ने 3 जनवरी, 2020 को विक्टोरिया के सरसफील्ड में आग से नष्ट हुए वाइल्डफ्लावर फार्म का दौरा किया                                                               

03 जनवरी, 2020: स्थायी नौकरियों की मांग और वेतन में वृद्धि को लेकर बेंगलुरु रेलवे स्टेशन से फ्रीडम पार्क तक एक विरोध रैली निकालते हुए कर्नाटक भर से आए मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) तस्वीर में दिखाई दे रहे है।                                           

श्रीलंका के पुलिस अधिकारी और नागरिक 3 जनवरी, 2020 को श्रीलंका के हापुतले में वायु सेना के विमान के दुर्घटना स्थल पर पहुचे उस वक्त की तस्वीर। शुक्रवार को श्रीलंकाई वायु सेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चालक दल के सभी चार सदस्य मारे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *