देश के पैसे को लूट से बचाने के लिए ‘चौकीदार’ की जरूरत : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली– बेल पर निकले लोगों को ‘चौकीदार’ से परेशानी है : रविशंकर प्रसाद

गरीबों को लूटने वाले ‘चौकीदार’ का कर रहे विरोध : रविशंकर प्रसाद

चुनावी मौसम में आरोप-प्रत्यारोप जारी है। मुख्य राष्ट्रीय दल कांग्रेस और भाजपा लगातार एक-दूसरे को निशाना बना रहे हैं। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने मैं भी चौकीदार हूं अभियान को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मैं भी चौकीदार हूं एक बड़ा जन आंदोलन बन गया है।

जब ये सोशल मीडिया पर चला तो पूरे दिन ग्लोबल ट्रेंड बना था। 20 लाख लोगों ने इसका ट्वीट किया। इसे सोशल मीडिया और नमो ऐप पर 1 करोड़ लोगों ने प्लेज किया। जो लोग पूरे परिवार के साथ बेल पर हैं, जो विभिन्न कानूनी कार्रवाई झेल रहे हैं, उन्हें आंदोलन से परेशानी है। कुछ लोग कह रहे हैं कि चौकीदार अमीरों के लिए होता है।

ये वही लोग हैं, जिन्होंने गरीबों के करीब 12 लाख करोड़ रुपए लूटे, वही लोग मैं भी चौकीदार हूं पर टिप्पणी कर रहे हैं। बेंगलुरु में स्टार्ट अप से जुड़े एक कार्यक्रम में जब कुछ लोगों ने राहुल गांधीजी से कुछ सवाल किए और मोदीजी के समर्थन में बातें कहीं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। राहुल गांधी बोलने की आजादी पर हमें नसीहत देने के बजाए खुद सीखें।

31 मार्च को 500 जगहों पर अलग-अलग पेशों से जुड़े हुए लोगों से पीएम मोदी बात करेंगे। मैं भी चौकीदार हूं मुहिम के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात होगी। कुछ लोग कह रहे हैं कि चौकीदार अमीरों के पास होता है, देश के पैसे को लूट से बचाने के लिए चौकीदार की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *