निकले थे होली मनाने, मौत ने गले लगाया

कानपुर। लखनऊ से कानपुर स्थित घर पर होली मनाने आ रहे दंपती की अचलगंज थाना क्षेत्र में पुरवा मार्ग पर ज्ञानखेड़ा के पास अनियंत्रित कार नहर में गिरने से दंपती की मौत हो गई। पुलिस ने कार बाहर निकलवाई तो दोनों के शव अगली सीट पर बैठे हुए मिले और उनमें सीट बेल्ट बंधी थी। पुलिस ने पहचान के बाद हादसे की सूचना परिजनों को दी है।

कानपुर सचेंडी निवासी मुन्नीलाल के पुत्र 28 वर्षीय समरजीत वर्मा बैंक आफ इंडिया की सुल्तानपुर जिले की दोस्तपुर शाखा में तैनात थे और पत्नी नेहा के साथ वहीं पर रहते थे। होली के त्योहार पर समरजीत अपनी पत्नी के साथ कार से घर के लिए निकले थे। बुधवार की सुबह उन्नाव में अचलगंज थाना क्षेत्र में पुरवा मार्ग पर ज्ञानखेड़ा के पास पुल पर उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

पानी अधिक होने से कार डूब गई और सवार समरजीत व उनकी पत्नी नेहा की मौत हो गई।खेतों पर निकले गांव वालों ने नहर में पानी से बाहर कार का हिस्सा देख कर यूपी 100 पर सूचना दी। पुलिस ने कार को बाहर निकलवाया तो सीट पर दंपती सीट बेल्ट लगाए फंसे थे।

पुलिस तत्काल सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दोनों की मौत काफी पहले हो जाना बताया। पुलिस को कार में परिवार के लोगों के लिए खरीदे गए उपहार भी मिले। पहचान करने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *