फतेहपुर: होमगार्ड का शव घर के बाहर मिलने से मचा हड़कंप

फतेहपुर: होमगार्ड का शव घर के बाहर मिलने से मचा हड़कंप

– परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

– पुलिस ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया

फतेहपुर, 03 दिसम्बर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में मंगलवार को घर के बाहर होमगार्ड का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शरीर पर खून लगा होने पर परिजन ने हत्या किए जाने की आशंका जताई है। लेकिन पुलिस मौत का कारण हार्ट अटैक को मान कर जांच शुरू कर दी है।

फतेहपुर जिले के बिन्दकी कोतवाली के कमरापुर गांव के बंशलाल(55) उर्फ बैजनाथ पाल का शव घर के बाहर मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। बतताते चलें कि बंशलाल पाल कोतवाली बिंदकी में होमगार्ड की ड्यूटी करके सोमवार रात घर वापस लौटे। घर में शाम का खाना खाने के बाद घर के बाहर पड़े तख्त में सोने के लिए चले गये। आज मंगलवार की सुबह लगभग सवा तीन बजे बड़ा पुत्र अनिल कुमार शौच क्रिया के लिए घर से बाहर आया तो पिता को घर के बाहर मृत अवस्था में पड़ा देखा।

पुत्र अनिल ने बताया कि मैं शौचक्रिया के लिए जब घर से बाहर निकला तो देखा पिता जी बिना रजाई ओढ़े पड़े हैं। मुझे कु अनहोनी की आशंका हुई तो पास जाकर देखा तो वह मृत अवस्था में मिले। उसने बताया कि पिताजी के शरीर में खून लगा हुआ मिला है जिससे हत्या किये की आशंका हो रही है पुलिस को खबर दी गयी है।

कोतवाल नंदलाल सिंह ने बताया कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शव पोष्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोष्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वैसे प्रथमदृष्टया मौत का कारण हार्ट अटैक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *