फर्रुखाबाद में रोडवेज बस ने दो का कुचला, मौत

फर्रुखाबाद। परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार अधिवक्ता के पुत्र सहित 2 छात्रों को रोडवेज ने कुचला दिया। जिसमे घटनास्थल पर एक की मौत दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दिया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज को कब्जे में लिया।

जनपद फर्रुखाबाद के अमृतपुर के ग्राम कुवेरपुर कुड़रा निवासी 22 वर्षीय शरद पाठक पुत्र मोहनलाल पाठक अपने साथी नगला हूस निवासी सास्वत कुमार पुत्र राम नरेश मिश्रा के साथ बाइक से डीबीएस महावि।ालय देईपुर थाना एरवा कटरा जनपद औरैया जा रहे थे।

उसी दौरान थाना क्षेत्र के अंतर्गत सौरिख बिधूना मार्ग पर बाबा बर्फानी धर्म कांटा के सामने बिधूना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडबेज बस ने सीधी टक्कर मार दी जिसमे सारस्वत की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि शरद को पुलिस ने समुदायक स्वस्थ केंद्र में भर्ती कराया वहाँ इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज को कब्जे में लेकर मृतक दोनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सौरिख में रखवा दिया तथा पुलिस की सूचना पर दोनों के परिजन सीएचसी सौरिख पहुंचे तो कोहराम मच गया।

मृतक सास्वत के पिता राम नरेश मिश्रा अमृतपुर तहसील में अधिवक्ता है।मृतक शरद की माँ रामलता,सारस्वत की माँ मधू मिश्रा आदि परिजनों के साथ मौके पर आ गयी। उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए कन्नौज भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *