बाराबंकी में जमीन विवाद में भाई ने भाई की धारदार हथियार से हत्या

लखनऊ:बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना इलाके में बुधवार को जमीन विवाद में भाई ने भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुॅंची पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर दी। जबकि हत्या की वारदात में षामिल अन्य दो आरोपी मौका देखकर फरार हो गये।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक टिकैतनगर थाना क्षेत्र के सिहोली गांव निवासी 45 वर्षीय रामधन उर्फ हंटरी चार.पांच दिन पहले बदोसराय थाना क्षेत्र के नया पुरवा मजरे मरौचा गांव में छप्पर रखकर रहने लगा था। वह अपने पैतृक गांव में स्थित जमीन बेचना चाहता था। लेकिन उसका छोटा भाई 40 वर्षीय तिलकराम इसका विरोध कर रहा था।

बुधवार सुबह तिलकराम नयापुरा गांव पहुंचा और भाई से जमीन न बेचने की बात कहते हुए विरोध जताया। इसी को लेकर दोनों भाइयों में कहासुनी शुरू हो गई और विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि रामधन ने अपने पुत्रों और दोस्तों के साथ मिलकर धारदार हथियारों से तिलक राम की हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रामधन को हिरासत में ले लिया है। एसपी डॉक्टर सतीश कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। रामनगर के सीओ पवन गौतम ने बताया किए मृतक की पत्नी ने जेठ व दो भतीजों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी धनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी लोगों की तलाश चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *