बिधनू : बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे पिता की मार्ग दुर्घटना में मौत

बिधनू : बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे पिता की मार्ग दुर्घटना में मौत

:- तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार को कुचला मौके पर मौत


:- मातम में तब्दील हुई शादी की खुशियां

कानपुर: खूनी हाइवे में दौड़ते तेज रफ्तार डंफर से बाइक सवार की मौत हो गयी वहीं साथी मामूली रूप से घायल हो गया । सूचना पर पहुंची पुलीस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए फरार चालक की तलाश में जुट गयी है ।

जानकारी के अनुसार भीतरगॉव चौकी क्षेत्र के पानीपुरवा गॉव निवासी कल्लू उम्र 39 वर्ष बाइक से अपने साथी रज्जन के साथ 1 दिसम्बर को होने वाली बड़ी बेटी सोनम की शादी के कार्ड बांटने के लिए बिधनू के कठुई गॉव आया था शादी का कार्ड देने के बाद कल्लू रज्जन के साथ बेटी की शादी में देने लकड़ी के फर्नीचर के लिए बिधनू के ही जमरेही गॉव जा रहा था ।

जैसे ही दोनों बिधनू नहर के पास पहुंचे तभी कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ़्तार डंफर ने बाइक में टक्कर मार दी टक्कर लगते ही बाइक में पीछे बैठा कल्लू डंफर के पहिये की नीचे आ गया और रज्जन दूसरी तरफ जा गिरा । कल्लू के सिर के ऊपर से डंफर का पहिया चढ़ने के उसकी मौके पर ही मौत हो गयी । हादसे के बाद डंफर चालक कुछ ही दूर पर डंफर छोड़कर फरार हो गया ।

सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने हाइवे से शव को आनन – फानन हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर डंफर को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *