भाजपा का आरोप दिल्ली सरकार के इशारे पर हो रही है सीलिंग

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली में सीलिंग ड्राइव के मसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला किया है और कहा है कि राजधानी दिल्ली के मायापुरी में सीलिंग ड्राइव के माध्यम से लोगों व्यापारियों को प्रताड़ित करने और उन्हें सड़क पर लाने का कार्य दिल्ली सरकार की मदद से किया जा रहा है। आज मायापुरी में पथराव होने की वजह से स्थिति बिगड़ गई थी, जो कि निंदनीय है। इस प्रकार की चीजें नहीं होनी चाहिए लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो चाहे वो करवा सकते हैं। मैं यह बात पूरे दावे से कह सकता हूं कि इस सबके पीछे अगर कोई व्यक्ति है तो वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं जो अधिकारियों की मदद से एक साजिश के तहत ऐसा कार्य कर रहे हैं।

तिवारी ने कहा कि सीलिंग पर जो एसडीएम कार्यवाही कर रहे थे उन्हें आदेश देने का काम अरविंद केजरीवाल ने किया क्योंकि वे दिल्ली सरकार में कार्यरत हैं और चुनाव के वक्त केजरीवाल को फायदा पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को बदनाम करने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार भाजपा को नीचा दिखाने और दुष्प्रचार करने के लिए सीलिंग के मुद्दे को एक बार फिर से हवा दी है। क्योंकि लोकसभा के चुनावों में मोदी जी को मिल रही बढ़त से केजरीवाल बौखला गए हैं, लेकिन इस दुष्प्रचार में केजरीवाल कभी कामयाब नहीं होंगे।

तिवारी ने कहा कि आज रामनवमी भी है और बैसाखी का भी त्यौहार है। ऐसे में सीलिंग के लिए आज ही दिन को चुनना एक बड़े साजिश की ओर इशारा करता है। केजरीवाल को न तो पहले व्यापारियों की चिंता थी और न अब है। इस घटना से केजरीवाल सरकार एक्सपोज हो चुकी है। जबकि भारतीय जनता पार्टी और उसके कार्यकर्ता इस बात का पुरजोर विरोध करते हैं। हम ऐसी कठिन परिस्थिती में व्यापारियों के साथ खड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *