यूपी: मोदी का मिशन है आतंक हटाना, भ्रष्टाचार को खत्म करना – पीएम मोदी

अलीगढ़। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में सबसे पहले उन्होंने अपनी जीत के लिए अलीगढ़ की जनता से आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा देश से आतंकवाद हटना चाहिए, लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी हटना चाहिए। मोदी कभी अपनी नहीं सोचता बल्कि मोदी तो देश की सोचता है। मोदी का मिशन है आतंक हटाना, भ्रष्टाचार को खत्म करना।
अलीगढ़ की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री ने आंबेडकर के बहाने कांग्रेस और महा गठबंधन पर निशाना साधा। कहा कि बाबा साहब की कृपा से ही अनुसूचित जाति के सज्जन देश के राष्ट्रपति बने हैं। चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बना है।

बाबा साहब एक अर्थशास्त्री, कानूनविद के साथ हर क्षेत्र में ज्ञान रखते थे। आज बाबा साहब के बताए रास्ते पर देश की सरकार चल रही है। कांग्रेस ने बाबा साहब का सम्मान नहीं किया। यूपी ने राजनीति का वो दौर भी देखा जब बाबा साहेब के नाम पर राजनीति बदलने की बात कहकर चले थे और फिर परिवार का दल बना लिया।

पश्चिम यूपी में पीड़ितों की आवाज को अनसुना करने वाला कौन था? उस समय की यूपी सरकार से काफी मिन्नतें कीं पर किसी ने एक नहीं सुनी। लोगों को अपना घर-कारोबार छोड़ना पड़ा। पश्चिमी यूपी में बहुत बड़ा पाप हुआ। आतंकवाद पर उन्होंने जनता से पूछा कि आतंकवादियों को मारना चाहिए कि नही, पाकिस्तान में घुसकर मारना चाहिए, कि नहीं।

हम कह रहे हैं कि आतंकवाद हटना चाहिए, लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी हटना चाहिए। मोदी कभी अपनी नही सोचता है, मोदी देश की सोचता है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव परिणाम विरोधी दलों को अलीगढ़ का ताला खरीदने को मजबूर कर देंगे।मैं देश से आतंक और भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहता हूं और इस सपने को लेकर चल रहा हूं।

इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने कहा कालेधन के खिलाफ लड़ाई में, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में, सेना को शक्तिशाली बनाने में, मजबूत सरकार बनाने में, 2014 के रिकार्ड को तोड़ने में, पाकिस्तान को धूल चटाने में, आतंकवाद को मारने में, गुंडे मवालियों के खिलाफ लड़ाई में, पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी बोले हमारी सरकार ने जो योजना बनाई है अगर कोई भी रजिस्ट्रेशन कराएगा तो सरकार कुटीर उद्योग का भी सामान खरीदेगी। हमने डिफेंस कॉरिडोर बनाने का सपना देखा है। इसके अलावा उन्होंने बताया सेना की जरूरत का सामान अलीगढ़ में बनेगा। इससे अलीगढ़ को फायदा होगा। पीएम मोदी ने कहा जो भी मैंने किया है वह आपके आशीर्वाद से किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *