रूही सिंह ने नशे में रेस्टोरेंट के बाहर जमकर किया बवाल

मुंबई|‘कैलेंडर गर्ल्स’ और ‘इश्क फॉरएवर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रूही सिंह ने सोमवार को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर शराब पीकर जमकर हंगामा किया। रूही सिंह के खिलाफ पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रूही सिंह के दोस्त राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह को भी गिरफ्तार किया है।
जिस समय ये घटना हुई ये दोनों भी रूही के साथ ही थे। हालांकि रूही सिंह को केवल नोटिस दिया गया है उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने रूही की कार को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। एक अधिकारी ने बताया- ‘रूही और उनके दोस्तों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। यह सब कुछ वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जबकि राहुल और स्वप्निल को गिरफ्तार किया गया।
रूही और उनके दो दोस्तों को वहां से जाने की अनुमति दे दी गई। बता दें रुही के खिलाफ रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी परमजीत सिंह दाहिया ने बताया-‘वहां से जाते वक्त रूही ने कार का स्टीयरिंग थाम लिया और पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। वह नशे में धुत थी। रूही और उनके दोस्त एक पब से देर रात लौट रहे थे। रास्ते में वह बांद्रा स्थित एक मॉल में किसी निजी काम के लिए रुके। मॉल के स्टाफ ने उन्हें अंदर जाने से रोका जिसके बाद दोनों के बीच जमकर हंगामा हो गया। इसके बाद गार्ड ने पुलिस को कॉल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *