लखनऊ:अवैध संबंधों के चलते किरायेदार की हत्या, मकान मालिक समेत चार गिरफ्तार

लखनऊ:अवैध संबंधों के चलते किरायेदार की हत्या, मकान मालिक समेत चार गिरफ्तार

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

लखनऊ। पारा इलाके में अवैध संबंधों के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप में पुलिस ने मकान मालिक और उसके अन्य तीन साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

पुलिस अधीक्षक पूर्वी सुरेश चन्द्र रावत ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में यह पता चला है कि मृतक आलोक गुप्ता (24 वर्ष) मूलरुप से हरदोई के फरेंदा गांव में रहने वाला है। वह इन दिनों पारा थाना क्षेत्र के कनक सिटी में रहने वाले सिपाही लाल के मकान में किराये पर रह रहा था। रविवार को उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। हत्या की घटना से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की। पूछताछ के लिए पुलिस ने मकान मालिक सिपाही लाल को हिरासत में लिया।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने जब किरायेदार की हत्या के संबंध में मकान मालिक से पूछताछ की तो वह मुकरने लगा। इसके बाद जब उससे सख्ती से पूछा गया तो उसने स्वीकारा कि उसने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर आलोक की हत्या की है।

एसपी ने बताया कि मकान मालिक का पड़ोस की रहने वाली महिला से अवैध संबंध था। जब इसकी जानकारी उसे हुई कि उसका किरायेदार आलोक भी उसकी प्रेमिका के चक्कर में लगा हुआ है तो उसने अपने साथी मोनू, बबलू प्रजापति और कल्लू बनिया के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *