सुझाव पेटी में दिल्ली के दो लाख नागरिकों के सुझाव एकत्र किए गए

नई दिलली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में प्रदेश कार्यालय पर संकल्प पत्र भारत के मन की बात मोदी जी के साथ अभियान के अन्तर्गत दिल्ली के पत्रकारों से सुझावों के आमंत्रण हेतु एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस कार्यक्रम के अन्तर्गत देश को करोड़ो लोगों के सुझावों को एकत्र कर उसे भाजपा के आगामी संकल्प पत्र में शामिल करने के लिए देशव्यापी जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसका मूल उद्देश्य काम करे जो, उम्मीद उसी से हो, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये कार्यों का प्रचार-प्रसार देश व दिल्ली के सभी क्षेत्रों में करना है।
पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद डॉ. विनय सहस्रबुद्धे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को पौनें पांच वर्षों में विकास के नये आयाम पर पहुंचा दिया है और हमें आगामी लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री के कार्यों के आधार पर ही चुनावी रण में उतरना है जिनमें से कुछ बाते इस प्रकार है:-
देश को एक लम्बे अन्तराल के बाद ऐसा शीर्ष नेतृत्व मिला है जिसके इरादों में पवित्रता व प्रमाणिकता है। जो देश को विश्व गुरू बनाने के लिए सच्चे मन से कार्य कर रहा है।
प्रधानमंत्री के कार्यों के क्रियान्यवन में सहयोगियों ने समग्र साथ दिया। प्रगति नाम कार्यक्रम के अन्तर्गत सभी सरकारी प्रोजेक्टस को पुरा करने की समय सीमा निर्धारित की गई। जिसके अन्तर्गत शहीद पुलिस वालों के लिए मेमोरियल बनाया गया, वार मेमोरियल का जल्द ही उद्घाटन किया जायेगा और नेता जी सुभाष चन्द्र बोस जिनकी उपेक्षा कांग्रेस की सरकार ने हमेशा कि उनके म्यूजियम बनाने का कार्य सरकार ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *