सुल्तानपुर: बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े मैनेजर व सहायक मैनेजर को गोली मारकर 17 लाख रुपये लूटे

सुल्तानपुर। चांदाकोतवाली क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एल एंड टी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर व सहायक मैनेजर को नेशनल हाईवे पर गोली मारकर 17 लाख रुपये से अधिक लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलते ही एसपी समते कई पुलिस अधिकारी भारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं दोनों बैंक अधिकारियों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस की टीम बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

घटना चांदा कोतवाली के पकड़ी परशुरामपुर गांव की है। जानकारी के मुताबिक एल एंड टी फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक सुनील मौर्य और सहायक प्रबंधक मानवेंद्र सिंह आज 17 लाख से अधिक का कैश लेकर जा रहे थे।इसी बीच परशुरामपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग करके रुपये लूट लिए और फरार हो गए।
घायल मैनेजर मानवेंद्र ने बताया कि हाइवे पर दो बाइक सवार पीछे से आए। दोनों के पास हथियार थे। वही गोली मारी और कैश लेकर चले गए। बताया जा रहा है कि प्रबंधक सुनील मौर्य और सहायक प्रबंधक मानवेंद्र सिंह के हाथ में गोली लगी है।पुलिस दोनों बैंक कर्मचारियों से पूछताछ में जुटी है।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *