सुशील मोदी का राहुल-लालू पर हमला, कहा- पाक की खुशी में खुश और सर्जिकल स्ट्राइक पर होते हैं मायूस

पटना|बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल और लालू पाकिस्तान की खुशी में खुश होते हैं, जबकि आतंकवादी ठिकानों पर वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक से उनके चेहरे पर मायूसी छा जाती है।
उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेरिकी पत्रिका टाइम्स में भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निंदात्मक लेख छपने से भी राजद अध्यक्ष इतने खुश हुए कि तुरंत उसके समर्थन में ट्वीट कर दिया। उन्होंने यह जानने की कोशिश भी नहीं की कि भारत के सम्मान और विकास के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने वाला पत्रकार पाकिस्तानी नागरिक है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या एक पाकिस्तानी से कोई निष्पक्ष लेख की आशा कर सकता है।
लालू प्रसाद यादव ने आतंकवाद की नर्सरी चलाने वाले पाकिस्तान की कभी निंदा नहीं की लेकिन पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैम्प नष्ट करने वाले प्रधानमंत्री के विरुद्ध दुराग्रहपूर्ण लेख का समर्थन आंख मूंद कर किया। कांग्रेस-राजद भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाली देशी-विदेशी साजिश में शामिल हैं इसलिए देशद्रोह कानून खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मतदाता अपने एक-एक वोट से भारत विरोधी दलों को सबक सिखाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *