हम भारत का अपमान न सहेंगे और न ही सुनेंगे – मनोज तिवारी

हम भारत का अपमान न सहेंगे और न ही सुनेंगे – मनोज तिवारी

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में पाकिस्तानी समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भारत विरोधी नारे लगाये थे जिसका विरोध करते हुये यूनाइटेड पीस फेडरेशन कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गई प्रदेश उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी एवं मनीष त्रिपाठी ने इस बात का न केवल विरोध दर्ज किया अपितु उन्हें ऐसा न करने के लिए समझाया। आज प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी ने विदेशी धरती पर देश का मान सम्मान व गौरव बढ़ाने के लिए मनीष त्रिपाठी को पुष्प भेंट कर स्वागत व सम्मान किया।

मनीष त्रिपाठी के कर्तव्यपरायणता की प्रशंसा करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मनीष ने बहादुर भारतीय होने का फर्ज निभाया। हम भारत का अपमान न सहेंगे और न ही सुनेंगे। विदेश में देश के अपमान को न सहन कर उन्होनें अपनी देशभक्ति का परिचय दिया। देश के लिए हमारे कर्तव्यों का निर्वाह हम धरती के किसी भी कोनेे पर कर सकते है बसरते हमारे भीतर देश भक्ति का जज्बा होना चाहिए।

देशभक्ति का श्रेष्ठ उद्धाहरण मनीष ने सियोल की सरजमीं पर हो रहे देश व प्रधानमंत्री के अपमान का जवाब देकर किया है। उन्होंने कहा कि भारत का अपमान करने वाले लोगों को यह समझ जाना चाहिये कि श्री नरेन्द्र मोदी सरकार के समय दुनिया के किसी कोने में भी भारत का अपमान बर्दास्त नहीं किया जायेगा। दुनिया के हर कोने में हिन्दुस्तान के लोग रहते हैं और देश का अपमान करने वाले कों मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं।

मनीष त्रिपाठी को सम्मानित करते हुये मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि विदेश में देश का सम्मान करने के लिये लड़ने वाले मनीष त्रिपाठी को सम्मानित करके आज गौरव की अनुभूति हो रही है। देश की सरहद पर जवान अपने देश की रक्षा करने के लिये लड़ते हैं और बिना वर्दी पहने देशभक्त देश के सम्मान के लिये लड़ते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *