CM नीतीश का आरोप- जेल से फोन पर बात कर रणनीति बनाते हैं लालू यादव

पटना : लोकसभा चुनावों से पहले बिहार की सियासत गरमा गई है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव जेल से ही लोगों से फोन पर बात करते हैं। लालू जेल से ही रणनीति बनाते हैं। साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि नियमों के अनुसार जेल से आप किसी से बात नहीं करते। नीतीश कुमार के इस बयान पर राजद ने जमकर हमला बोेला है।

राजद का कहना है कि क्या लालू ने नीतीश से बात की है? पार्टी का कहना है कि नीतीश को लालू से डर लग रहा है इसलिए वह उन पर इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने इस बयान पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी करारा तंज कसा है।
तेजप्रताप यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने ये जो आरोप लगाया है, वो बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि हमारे पिता इतने बीमार हैं वो क्या सियासत करेंगे?

नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए। तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश कुमार हताशा में इस प्रकार के बयान दे रहे हैं। वहीं जदयू ने नीतीश कुमार के इस बयान का समर्थन किया है। जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसे ही किसी पर आरोप नहीं लगाते। उन्होंने जो कहा है वह पूरी तरह से सच है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि हम चुनाव आयोग के पास जाएंगे और इस मामले की जांच करने की मांग करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *