PM मोदी ने कहा- ये महामिलावटी लोग घोर नकारात्मकता के साथ लड़ रहे चुनाव

पालीगंज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने पटना के पालीगंज पहुंचे। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जितने भी ये महामिलावटी हैं, ये घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। इनके पास दो ही मुद्दे हैं- मोदी की छवि को खराब करो और मोदी को हटाओ लेकिन इन महामिलावटी लोगों को एहसास नहीं है कि मोदी आज यहां पर 130 करोड़ भारतीयों के आशीर्वाद से है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार के आप सभी के प्यार से मैं अभिभूत हूं। आपसे आर्शीवाद लेना चाहता था इसलिए आपके बीच आया हूं। आपने हर पल मेरा साथ दिया है। एनडीए के प्रति आपका यही प्यार और समर्थन मुझे दिन रात आपकी सेवा करने के लिए प्रेरित करता है। 6 चरणों की वोटिंग के बाद देश स्पष्ट रूप से कह रहा है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपए में है। आखिर ये पैसे कहां से आए? अगर गरीब की जरा सी भी परवाह होती, अगर देश की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते। उन्होंने कहा कि अपनी जाति के दूसरे लोगों पर दबदबा बनाए रखने के लिए, जाति में जो अच्छे होनहार नौजवान थे, उन्हें भी दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नौजवानों को जाति के नाम पर भ्रमित करके, उनके कंधे पर बंदूक रखकर, इन्होंने अपने ही समाज और जाति को बंधक बना लिया। मोदी ने कहा कि बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नई ऊंचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान। भाजपा-एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *