US : कोलोराडो की एक स्कूल में फायरिंग; 1 की मौत, 7 घायल

डेनवर|अमरीका के कोलोराडो राज्य में मंगलवार को एक स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई है। राजधानी डेनवर स्थित एक स्कूल में घुसकर बदमाशों ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक की मौत और सात छात्र घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व एंबुलेंस पहुंच गई। मालूम हो कि राजधानी डेनवर शहर से 24 किलोमीटर दक्षिण में हाइलैंड्स रेंच समुदाय के स्कूल में की गई। घटना के बाद से चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है।
अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावरों ने किस मकसद से स्कूल में फायरिंग की है। डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में बताया है कि यह घटना 1:50 के करीब अंजाम दिया गया। जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस दौरान STEM’ स्कूल में 1850 से अधिक विद्यार्थी स्कूल में मौजूद थे।
डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों का कहना है कि दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, हालांकि अभी भी हमलावरों की तलाशी की जा रही है। डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने पुष्टि की है कि दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है। आशंका है कि इस हमले में तीसरा शख्स भी शामिल है। एक ट्वीट करते हुए डगलस काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बताया है कि गोलीबारी की घटना दोपहर 1:53 बजे हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *